दिल्ली पुलिस के हाथ लगे 5 आतंकवादी ,3 कश्मीर और 2 पंजाब से

दिल्ली पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। शरकरपुर इलाके से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक एनकाउंटर के दौरान पांच आंतवादियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन्हें ढूंढने के लिए लंबे समय से सर्च ऑपरेशन चल रहा था। पुलिस के हाथ 5 आतंकी लगे हैं, जिनमें से 3 कश्मीर के और 2 पंजाब के है

दिल्ली पुलिस के हाथ लगे 5 आतंकवादी ,3 कश्मीर और 2 पंजाब से

इस बारे में आधिकारिक बयान अब तक पुलिस की ओर से जारी नहीं किया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इन आतंकियों को आईएसआई का समर्थन प्राप्त है।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार देर रात इन आतंकियों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया। ये आतंकी भागने की फिराक में थे। इन आतंकियों के पास से हथियार और विस्फोटक सामान बरामद किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार ये आतंकी तरनतारन में शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह संधू की हत्या में शामिल थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पंजाब में आतंकवाद के खिलाफ बलिंदर से बड़ी लंबी लड़ाई लड़ी थी। कुछ समय पहले ही उनकी हत्या पंजाब के तरनतारन में हुई थी। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ कर रही है।

 

पंजाब के जिन दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है उनकी पहचान गुरदासपुर के रहने वाले गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह के नाम से हुई है। वहीं जम्मू कश्मीर के रहने वाले 3 आतंकी जो गिरफ्तार हुए हैं उनकी पहचान अयूब पठान, शब्बीर और रियाज के नाम से हुई है। बताया जा रहा है ये आतंकी संगठन आईएसआई से जुड़े थे और भारत में ड्रग्स तस्करी किया करते थे। इसके अलावा आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए भी ये काम कर रहे थे।